पत्रकार तथा उसके परिजनों पर जानलेवा हमला

 

ऑडियो प्रकरण जलालाबाद चेयरमैन ने ऑडियो वायरल करने वाले पत्रकार को मारने का षडयंत्र रच डाला

मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार रात मासिक समाचार पत्र और न्यूज़ पोर्टल के पत्रकार व उनके परिजनों पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमे पत्रकार व उनके परिजन बाल-बाल बच गए।
पत्रकार सुमित महाजन ने बताया कि वह रविवार देर रात अपने भाइयों और पिता के साथ कोतवाली थाना क्षेत्र के हुसैनपुरा स्थित आवास पर बैठे हुए थे तभी अचानक मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दी। पत्रकार और उसके घरवालों ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। बदमाशों ने हैलमेट पहन रखा था जिस कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी।
पत्रकार ने बताया कि उनके घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा है जिसमे सारी वारदात कैद हो गयी है। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।
पत्रकार श्री महाजन ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नही है।

माना जा रहा है कि पत्रकार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष मनेंद्र गुप्ता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां देने वाला एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था और प्रमुखता से उस खबर को प्रसारित किया था, इसी के चलते मनेंद्र गुप्ता ने अपने गुर्गों के माध्यम से घटना को अंजाम दिया है।
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से पत्रकार व उसके परिजन काफी भयभीत है।